Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Neha Yadav

Romance

2  

Neha Yadav

Romance

सनम

सनम

1 min
446


सनम आप इश्क को, मुकम्मल करा दीजिए

अपने हुस्न का रंग, मेरे हुस्न से मिला दीजिए

कहते है लोग मुझको, दीवानी हूं मैं आपकी


सीने से लगाकर सनम ! मुझको छुपा लीजिए

सीने से लगाकर सनम ! मुझको छुपा लीजिए।


चिलमन हटा के ए सनम ! रुख ना मोड़िए

नज़रे मिला के आप सनम ! नज़रे ना फेरिए

दिल की आवाज बनकर ! दिलबर बना लीजिए


सीने से लगाकर सनम ! मुझको छुपा लीजिए

सीने से लगाकर सनम ! मुझको छुपा लीजिए।


इश्क की दास्तां बनाकर ! कहानी बना दीजिए

कहते है जिसे आशिकी ! मोहब्बत से सज़ा दीजिए

सजदा है सनम ! आपका, इश्क की राह में

जानम मेरे हमदम ! मुझे अपना बना लीजिए।


सीने से लगाकर सनम ! मुझको छुपा लीजिए

सीने से लगाकर सनम ! मुझको छुपा लीजिए।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance