Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Shailaja Pathak

Others

3  

Shailaja Pathak

Others

पाई चार्ट

पाई चार्ट

1 min
487


अरे सुनो, एक पाई चार्ट बाना ना है मुझे,

जरा बताओ ना कितना प्यार करते हो मुझसे और कितनी घृणा?

कितना क्रोध है मेरे प्रति और कितनी करुणा?

बता दो ना मुझे, क्योंकि एक पाई चार्ट बनाना है मुझे,

क्या तुम्हे अब भी मेरी सलाह की चाह है या अब तुम स्वतंत्र हो अपने लिए?

क्या तुम अभी भी मेरे हिस्से हो या अब रेशम के कच्चे धागे से ये रिश्ते टूट गए है?

बताओ ना मुझे -----

क्योंकि एक पाई चार्ट बनाना है मुझे।

सुनो ! प्यार को लाल रंग दूं ना,

घृणा को काला?

सम्मान को पीला दे दूं ,

अपमान को ---------?

बताओ ना मुझे-------

एक पाई चार्ट बनाना है मुझे,

हा, एक बात और -------,

जो भी बताओ सही बताना,

मै स्वयं को ही गलत आंकड़े कैसे दे दू?

तुम चहरे पे चेहरा मत लगाना,

और दिल को धड़कने देना --- जब जवाब दो,

क्योंकि एक पाई चार्ट बनाना है मुझे।

क्योंकि एक पाई चार्ट बनाना है मुझे।


Rate this content
Log in