Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Ajay Nannar

Abstract Classics Inspirational

3.5  

Ajay Nannar

Abstract Classics Inspirational

Block

Block

1 min
55


  Insta वर Block

  WhatsApp वर Block

  Facebook वर Block

   Block, Block, Block.... 


 कधी मित्रांनी Block

 कधी Girl Friend नी Block

 एक बार दिल से Block किया....

 दिमाग से भी Block मारा.... 


 Block चा खेळ असतो 

 जसा लपाछपी चा खेळ.... 

 यात गुंतला की माणूस 

 संपला त्याचा खेळ

 Block, Block, Block


 रहना जरा बचके,

 कभी किसी ने किया Block

खाली पीली Tension नहीं लेनेका

 Block करने वालों को उनकी औकात दिखाने का..... 


 Block, Block, Block

 जरा संभलके रहना.... 

कही अगला नंबर आपका तो नहीं........


Rate this content
Log in