Vimla Jain

Tragedy Action Crime

4.7  

Vimla Jain

Tragedy Action Crime

रहस्यमई जंगल

रहस्यमई जंगल

2 mins
254


कभी-कभी जंगल में कुछ गलत काम चल रहे होते हैं। तो लोग उस तरफ ना जाए इसके लिए बहुत सारे उपाय आजमा ते हैं तरह-तरह की आवाजें निकालते हैं तरह-तरह की सस्पेंस पैदा करते हैं ताकि लोग डर कर उधर ना जाए और वे पकड़े ना जाए। और वह रहस्यमई रह जाए

उस जंगल के बारे में बहुत सारी बातें हो रही हुई थी के वहां बहुत जंगली जानवर हैं।

कुछ ना कुछ रहस्य है।

रात को आवाजें आती हैं, और लोगों को बहुत डरा के रखा हुआ था।

कि जंगल के अंदर कोई ना जा सके।

फारेस्ट डिपार्टमेंट से विजय का वहां तबादला हुआ था।

नया जोश, नई नौकरी, खतरों से खेलने की आदत तीनों मिलकर उसको बहुत साहसी बना रहे थे।

फॉरेस्ट डिपार्टमेंट में और लोगों ने बोला आप जंगल के अंदर मत जाना जान को खतरा है। पता नहीं क्या है।

जो जाता है वह लौट कर नहीं आता।

मगर विजय तो बहुत साहसी और हिम्मतवाला वाला था।

उसने अपने कुछ दोस्तों को अपने यहांआमंत्रित करा ।

तीन चार दोस्त थे।

कुल मिलाकर 5 जने हुए ।

उसके दो दोस्त पुलिस में थे उसने उनको हकीकत बताई।

वह भी अपने पूरे हथियारों से लैस सामान्य ड्रेस में चल दिए सब जंगल की सैर को ।

थोड़ी दूर गए तो उन्हें बहुत सारे पेड़ कटे हुए मिले ।

पास जाकर देखा तो चंदन के पेड़ थे ।

अब तो उनका माथा ठनका कुछ ना कुछ गलत चल रहा है यहां पर।

और यह तस्करी लगती है लोग बहुत खतरनाक है।

विजय की दोस्त ने सामान्य ड्रेस में अपनी फोर्स वहां बुला ली।

और फिर उन लोगों ने जंगल में छापा मारा। और तस्कर लोगों को पकड़ लिया।

थोड़ी दोनों तरफ से गोलीबारी हुई एक तस्कर मारा गया बाकी सब जिंदा पकड़ लिए गए।

पता लगा फारेस्ट डिपार्टमेंट डिपार्टमेंट के जो कर्मचारी थे वे उनके साथ मिले हुए थे। इसलिए वह विजय को जंगल में जाने को मना कर रहे थे।

इस तरह जंगल का रहस्य खुल गया विजय और उसकी टीम को सरकार द्वारा सम्मानित किया गया।


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Tragedy