DINESH KUMAR KEER

Tragedy

3  

DINESH KUMAR KEER

Tragedy

प्रेम या प्रेमजाल

प्रेम या प्रेमजाल

1 min
130


खुशी की चाहत रखने वाली सुरभि का दर्दनाक अंत। सुरभि कुमावत पंजाब नेशनल बैंक की नेहरू पैलेस स्थित ब्रांच में मार्केटिंग मैनेजर थी।अभी जीवन के 30 ही बसन्त उसने देखे थे। कल रविवार को मुहाना मंढी के यूनिक सफायर अपार्टमेंट में रहने वाली सुरभि के शव के पास एक नोट पुलिस को मिला।प्रातः 7:30 बजे साहिद अली ने फोन करके पुलिस को सूचना दी था कि उसकी पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या करली है।

शव के पास मिले नोट में लिखा है कि "मैं सिर्फ खुश रहना चाहती हूं।...पति छोड़ने की धमकी देता है।मेरा इस्तेमाल स्वार्थ के लिए किया गया है।"पुलिस पूछताछ में साहिद अली ने बताया की वह 6टी पास है जबकी सुरभि एमबीए बीएससी कर चुकी थी। 14 वर्ष पहले शहर के गोपालपुरा में कोचिंग में पढ़ने आती थी। गलतागेट पर रहने वाला साहिद अक्सर गोपालपुरा के कोचिंग क्षेत्र में आता रहता था। यहा पर साहिद की एक गर्लफ्रेंड ने सुरभि से दोस्ती से करवाई। 2015 में बैक में नौकरी जोइन करने वाली सुरभि से 2016 में साहिद ने गाजियाबाद लेजाकर आर्य समाज मंदिर में विवाह कर लिया। 

थानाधिकारी लखन खटाना ने बताया कि मौका मुआयना करने के बाद सामने आया कि फंदे से लटकने के बाद शव बेड पर बैठी अवस्था में मिला। एसडीएम मामले की जांच कर रहे है।


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Tragedy