Read #1 book on Hinduism and enhance your understanding of ancient Indian history.
Read #1 book on Hinduism and enhance your understanding of ancient Indian history.

Jahnavi atthuluri

Children Stories


4.0  

Jahnavi atthuluri

Children Stories


खौफनाक शिकारी

खौफनाक शिकारी

2 mins 158 2 mins 158

मैं जॉली हूं और मेरी उम्र 14 साल है। एक दिन मैं, मेरे मम्मी और पापा लिविंग रूम में बैठे थे और हम कुछ बात कर रहे थे कि अचानक हमारे दरवाजे की घंटी बजी। मेरे पिता चेक करने गए कि यह कौन है। यह हमारा पड़ोसी था जो आया था। मेरे पिताजी और हमारे पड़ोसी घनिष्ठ मित्र थे। 

लेकिन जाते समय उस आदमी ने मेरे चेहरे पर एक भयानक मुस्कराहट के साथ मुझे डरावना रूप दिया। वह देखो और उसके चेहरे पर उस अजीब मुस्कराहट ने मुझे चौंका दिया। मैंने उसे गंभीरता से नहीं लिया। 

अगले दिन सुबह मैं अपने दोस्तों के साथ एक मॉल में गया। हम सेल्फी ले रहे थे और हम इसका आनंद ले रहे थे। मेरे एक दोस्त ने मेरे पास आकर कहा "जॉली वहाँ पर देखो, पेड़ के पीछे वह आदमी तुम्हें घूर रहा है।" जब मैंने पीछे मुड़कर देखा तो मेरा दिल और तेजी से धड़कने लगा। यह मेरा पड़ोसी था जो मेरे चेहरे पर उसी अजीब मुस्कराहट के साथ देख रहा था। मैं अपने दोस्तों को ले गया और हम चले गए। 

हम सभी भूखे थे, इसलिए हम एमसी डोनाल्ड के पास गए।

जब हम खा रहे थे तो मुझे लगा कि कोई हमें देख रहा है। मुझे बहुत असहज लगा। जब मैंने पीछे मुड़कर देखा, तो मैंने उस आदमी को फिर से देखा। लेकिन इस बार उनके हाथ में कैमरा था। वह मेरी तस्वीरें ले रहा था। 

मुझे उसी समय गुस्सा आया जब मैं डर गया था मैंने अपने दोस्तों को बताया कि मुझे अच्छा नहीं लग रहा था और मैं चला गया। मैं घर गया लेकिन मैंने अपने माता-पिता को कुछ नहीं बताया। मैंने उन्हें बताया कि मैं थका हुआ था और मैं बिस्तर पर चला गया। 

सुबह के 12:30 बज रहे थे और मैंने अपनी खिड़की पर किसी को पीटते हुए सुना। मुझे लगा कि यह हवा के कारण है। कुछ मिनटों के बाद मैंने फिर से धमाके की आवाज सुनी लेकिन इस बार जोर से हुआ। यह एक पुरुष की आवाज थी, वह मुझसे अपनी खिड़की खोलने के लिए कह रहा था। लेकिन मैं चिल्लाया, "खो जाओ"। मैं अपने माता-पिता के कमरे में भाग गया और उन्होंने तुरंत पुलिस को बुलाया। 

कुछ ही मिनटों में पुलिस आ गई। उन्होंने उस आदमी को पकड़ा और बताया कि वह एक बड़ा धोखेबाज था। ऐसा लगता है कि वह लड़कियों की तस्वीरें लेता है और उनका अपहरण कर लेता है। भगवान का शुक्र है, वह पुलिस द्वारा पकड़ा गया था। मैं अपने जीवन में इस घटना को कभी नहीं भूल सकता।


Rate this content
Log in