Rohit Verma

Others romance inspirational

4.0  

Rohit Verma

Others romance inspirational

अफेयर पर अफेयर

अफेयर पर अफेयर

5 mins
224


मुंबई के बहुत बड़े शहर में रिंकू नाम का लड़का रहता था जिसकी उम्र तकरीबन 25 साल थी जो अकेला रहता था वह किसी भी तरह की नौकरी नहीं करता था कही भी जाता उसको मना कर देते। वह काफी परेशान भी रहता था एक दिन वह घर पर ही था उसके घर के सामने एक लड़की रहने के लिए आती जो दिखने में बहुत सुन्दर थी और फिगर भी बहुत अच्छा था एक दिन उसके घर के सामने रहने वाली लड़की के घर दूध खत्म हो जाता लेकिन वह रिंकू से मिलने का बहाना था वह उससे पूछती क्या दूध मिलेगा। आप खुद दूध की डेयरी हो आपको इसकी क्या जरूरत। रितिशा गुस्से से- क्या बोल रहे हो। देना है दो न तो मैं चली। रिंकू दूध लेकर आता और जाते वक्त पीछे मुड़कर थोड़ी सी स्माइल मारती। ऐसे ही रोज रोज रितिशा का आना जाना लगा रहता। कभी कभी वह रात को रुक जाती। रितिशा बताती उसके पापा ने उसके लिए यहां घर खरीद लिया है हमेशा रही रहूंगी। रिंकू पूछता - तुम अकेले क्यों रह रही हो। रितिशा बोलती - मुझको अकेले रहना पसन्द हैं क्या करूँ ? रिंकू के साथ रितिशा शारीरिक संबंध स्थापित कर लेती। रितिशा बोलती कभी आजतक मैंने शारीरिक संबंध नहीं बनाए। लेकिन तुम्हारा अंदाज ही काफी अलग है। एक दिन रितिशा बोलती - अब शादी कर लेते हैं कब तक यूं ही चलता रहेगा। रिंकू बोलता - लेकिन मैं तो नौकरी भी नहीं करता। रितिशा बोलती - तुम चिन्ता मत करो मेरे पिता का बहुत बड़ा कारोबार हैं । बस कुछ दिनो बाद दोनों की शादी हों जाती और वह रितीशा के साथ ही रहने लग जाता है। रितिशा के पिता का बिजनेस मुम्बई में ही था जिसमें कुछ मॉल की रकम, प्रॉपर्टी की रकम और बहुत सी बड़ी बड़ी कंपनी से पैसा आता था जिससे दोनों के रिश्तों में पैसों की वजह से कोई दिक्कत नहीं आ सकती थी। हर महीने रितिशा के पास पांच करोड़ की रकम आती थीं। एक दिन उसकी पूर्व प्रेमिका को रिंकू के बारे में पता चलता और रितिशा के घर आती गुस्से से रितिशा पूछती ये कौन है रिंकू बताता ये पूर्व प्रेमिका हैं ये जब छोड़ कर गई जब मेरे पास कुछ नहीं था रितिशा गुस्से से उसको अपने घर से निकाल देती। रिंकू की पूर्व प्रेमिका बोलती रिंकू तेरी ज़िन्दगी खराब कर दूँगी और तेरी पत्नी की भी। फिर क्या वह बड़बड़ाकर कर चली गई। कुछ महीनों बाद रितिशा को किसी काम से इंडिया से बाहर जाना था रिंकू नहीं जा पाता क्योंकि वह थोड़ा बीमार बीमार सा फिल कर रहा था। रितिशा बोलती - तुम्हारी तबीयत खराब है मैं कैसे जा सकती हूं तुमको छोड़ कर। रिंकू बोलता - तुम चली जाओ ज्यादा नहीं थोड़ी सी तबीयत खराब हैं। रितिशा चली जाती। और रिंकू की पूर्व प्रेमिका को उसके बारे में पता चलता कि रितिशा बाहर गई है तो काम्या ( रिंकू की पूर्व प्रेमिका) - घर की घंटी बजाती।


और रिंकू दरवाजा खोल देता और झट से काम्या अंदर आ जाती। और उसके साथ जबरदस्ती हम बिस्तर होने की कोशिश करती। काम्या अपने सारे कपड़े उतार देती। रिंकू करता भी क्या वह भी उत्तेजित होने लग गया। अब हर रोज रोज काम्या शारीरिक संबंध बनाती। और अब रिंकू को भी काफी अच्छा लगने लग रहा था। एक दिन रितिशा बाहर से इण्डिया आती तो वह देखती काम्या बिना कपड़ों के रिंकू के साथ लेटी हुई थी। रितिशा गुस्से से आग बगुला हों जाती। काम्या झट से कपड़े पहन लेती और बोलती- देखा रिंकू को अपने काबू में कर ही लिया। रिंकू भी काफी बदला बदला लग रहा था और बोलता ये भी हमारे साथ रहेगी न तो मैं इसके साथ जा रहा हूं। तो फिर क्या रितिशा बोलती हैं - यह साथ रह सकती है लेकिन ज्यादा समय मेरे साथ बिताओगे। काम्या भी अमीर घर से थी। दिन में वह काम्या के साथ शारीरिक संबंध बनाता और रात को रितिशा के साथ. लेकिन कुछ दिनों बाद रिंकू काफी थका थका महसूस कर रहा था। शायद उसको शारीरिक कमजोरी होने लग रही थी। तो रिंकू शारीरिक ऊर्जा बढ़ाने की दवाई खाना चालू कर देता। अब रिंकू की ऊर्जा में भी काफी परिवर्तन होने लग रहे थे। एक दिन काम्या और रितिशा ने बोला - हम दोनों तुम्हारे साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहते हैं रिंकू मना भी नहीं कर सकता था एक दिन रितिशा बोलती - हम दोनों कुछ दिन के लिए विदेश घूम कर आते हैं । काम्या बोलती - मैं भी तुम्हारे साथ जाऊंगी। रितिशा बोलती - तुम दोनों अगली बार चले जाना। काम्या बोलती - चलो कोई बात नहीं तुम लोग चले जाओ। रितिशा और रिंकू दोनों विदेश चले जाते और हमेशा के लिए विदेश में शिफ्ट हो जाते। रितिशा मुम्बई का प्लॉट भी बेच देती और अपना विदेश में चाचा के जरिए अपना प्लॉट ले लेते। लेकिन रिंकू की ज़िन्दगी में आराम नहीं था क्योंकि उसी के पड़ोस में एक अमेरिकन युवती रहती थी जो रिंकू को काफी लाइन देती थी एक दिन किसी बहाने से रिंकू के घर वह अमेरिकन युवती आती और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगाती। रितिशा जब भी घर से बाहर जाती तो पीछे से वह अमेरिकन युवती घर पर आती। कुछ सालों बाद पता चलता कि रितिशा पेट से थी तो वह उसको कहीं जाने नहीं देता और उसके साथ रहता। और उसी बीच पता चलता अमेरिकन युवती भी पेट से थी ।


वह दोनों को समय देता लेकिन ये बात रितिशा को नहीं पता थी। लेकिन उसी बीच उसकी पूर्व प्रेमिका को उसके बारे में पता चलता और काम्या झट हवाई जहाज से सीधा लंदन पहुंच जाती और किसी तरह रितिशा और रिंकू का घर खोज लेती और उसके घर पहुंच जाती। और पता चलता रितिशा बोलती - तुमने तो अपनी खुशी का हिस्सा दे दिया। मेरे हिस्से की खुशी भी दे दो। रितिशा बोली - वैसे भी हम दोनों शारीरिक संबंध नहीं बना सकते तो तुम काम्या के साथ ही समय बीता लो। अब रिंकू काम्या के साथ शारीरिक संबंध बनाने लगता उस बीच वह रितिशा और अमेरिकन युवती को समय देता। और काम्या के साथ भी ज़िन्दगी सही चल रही थी। कुछ सालों बाद रिंकू के दो बच्चे होते एक अमेरिकन युवती के। एक रितीशा के। लेकिन उसी बीच रितिशा को अमेरिकन युवती के बच्चे के बारे में पता चलता।


रितिशा बोलती - ये क्या चल रहा है चलो जो हो गया ठीक है। काम्या ने एक रास्ता निकाला काम्या बोली - कि तू अंग्रेजन की रिंकू का पीछा कर रही थी न की वह तो वह अंग्रेजन दोनों की बातें सुन कर डर जाती और तलाकशुदा आदमी से शादी कर लेती। और काम्या और रितिशा, रिंकू तीनों अपनी ज़िन्दगी जीते। 

शिक्षा : आपके रिश्तों की जड़े अगर कमज़ोर हो तो बाहर का आकर आपकी जड़े कमज़ोर कर सकता हैं.


Rate this content
Log in