Rohit Verma

Abstract others romance

4.0  

Rohit Verma

Abstract others romance

अजीब किस्सा

अजीब किस्सा

3 mins
239


शार्तिक जो दिल्ली का रहने वाला लडका था वह किसी भी तरह की नौकरी नही करता था वह निम्न घर का रहने वाला लडका था शार्तिक की उम्र तकरीबन 29 साल थी 

शादी की उम्र भी बढ़ती जा रही थी घर वालो को चिन्ता सता रही थी कि बेटे की शादी होगी तो होगी कैसे. लेकिन शार्तिक की जिंदगी मे एक घटना घटी. एक लड़की शार्तिक के घर आई बोली "शार्तिक पहचाना. शार्तिक बोला "तुम कौन?"

इशिका बोलती "अरे शार्तिक मैं जिससे तुम बात करते थे लेकिन तुमने मुझसे बात करना बंद कर दी किसी तरह तुम्हारा पता चला". इशिका बोली "तुमने शादी कर ली होगी". शार्तिक बोला "कहा कि अभी भी कुवारा हूं"

इशिका बोली "मैं करूंगी तुमसे शादी. लेकिन तुमको मेरे साथ मेरे घर रहना होगा क्योंकि मै अपने माता "पिता की इकलौती बेटी हूं!" शार्तिक बोला "मेरे माता पिता?" . इशिता बोली "अरे मेरी पूरी बात तो सुनो अरे मैने दिल्ली मे बहुत बड़ा फ्लैट लिया हैं जहां बहुत कमरे हैं हम सब फैमिली एक साथ रहेंगे जिससे दोनो के माता पिता कोई दिक्कत न हों. मेरे पिता जी कही फ्लैटों के मालिक है जिससे हम दोनो को पैसों की वजह से कोई दिक्कत नही होगी."

बस कुछ दिनो बाद इशिका ओर शार्तिक की शादी हो जाती. सारा परिवार बैठ कर बाते करता लेकिन शार्तिक के परिवार वालो को बड़े घर मे थोड़ा थोड़ा अजीब सा लग रहा था लेकिन धीरे धीरे वह रहना सीख गए थे इशिका शार्तिक से बोलती "चलो कहीं घूमने चलते हैं हम दोनो तो वह दोनो घूमने निकल जाते. इशिता के पिता का फ्लैट काफी अलग अलग जगह पर थे वहां जाकर वह शारीरिक संबंध बनाते. काफी महीनो तक वही रुक जाते. लेकिन वहां एक घटना घटित हो जाती शार्तिक की पहली एक्स गर्लफ्रेंड किसी रेस्टोरेंट मिल जाती जो वहां वह काम करती थी शार्तिक को देख काफी रोने लगती ओर बोलती "शार्तिक से पूछती ये कौन है वह बोलता ये मेरी पत्नी है मैं शादी कर चुका हु इससे" . शार्तिक की एक्स गर्लफ्रेंड बोलती "अरे तुम मुझे तो बता देते मैने तुम्हारी वजह से किसी से शादी नही की" इशिका बोलती "अरे ये कौन है ." शार्तिक बोलता ये मेरी एक्स गर्लफ्रेंड है जो एक अमीर लड़के के लिए मुझको छोड़ कर गई थी. उसकी एक्स गर्लफ्रेंड बोलती "शार्तिक वह लडका मुझको छोड़ कर चला गया और तुम कहीं मिले नही ओर उसके बाद मै यहां आ गई तुम्हारे साथ मैने बहुत गलत किया मुझको माफ कर दो लेकिन मैं तुम्हारी शादी होने के बाद भी तुम्हारे साथ रहना चाहती हूं।" इशिका बोलती "रुको जरा मै तुमको शार्तिक के साथ बिल्कुल रहने नही दूँगी अब मेरी उससे शादी हो चुकी है!" काफी घंटो तक बहस होती रही .

शार्तिक ओर इशिका वँहा से वापस घर आ गए लेकिन शार्तिक की एक्स गर्लफ्रेंड ने उसका पीछा नही छोड़ा . वह किसी तरह उसके घर तक आ गई . काफी बहस होने के बाद एक बात तह हुई हर 15 दिन शार्तिक तुम्हारे साथ रहेगा ओर 15 दिन मेरे साथ . लेकिन इशिका के घर वाले बोलते बेटा तुम क्या कह रही हों तुम्हारी शादी हुई है. इशिका बोलती "येे मेरा आखरी फैसला है ओर ये मेरी जिंदगी है. लेकिन धीरे धीरे शार्तिक अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के करीब आने लगा . ये देख इशिका काफी दुखी दुखी रहने लगी . एक दिन ऐसा मोड़ आया शार्तिक ने इशिका से बोला मुझको तलाक चाहिए इशिका मना कर देती. फिर एक्स गर्लफ्रेंड ओर इशिका में फिर बहस हों जाती . अब शार्तिक बोला अगर तलाक दे नहीं सकती तो इशिका तुम ओर मेरी एक्स गर्लफ्रेंड हमारे साथ ही रहँगी शार्तिक को इशिका के परिवार वाले बोलते अरे बेटा तुम क्या बोल रहे हो शार्तिक बोलता "चलो बताओ मैं क्या करू. इशिका ये बात मान जाती . ओर इशिका ओर शार्तिक की एक्स गर्लफ्रेंड एक साथ रहते . 

शिक्षा: जब कोई सवाल होता हैं तो उसका कुछ न कुछ उत्तर होता हैं.


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Abstract