Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Ramanpreet -

Abstract

5.0  

Ramanpreet -

Abstract

वो करिश्मा

वो करिश्मा

1 min
233


करने से ही होगा

हाँ करने से ही होगा

वो करिश्मा सच

जो ख्वाबों में सजता 

आया आज तक

पर कुछ बन्दिशों में 

जकड़ी है उसकी हकीकत

आज़ाद करने से ही होगा

हाँ करने से ही होगा 

वो करिश्मा सच

जो लाएगा समानता 

अधिकारों में हर जगह

और दिखलायेगा स्वतंत्रता 

विचरों में हर तरह

पहल करने से ही होगा

हाँ करने से ही होगा

वो करिश्मा सच

जो प्रचलित करेगा

चलन-ए-आत्मनिर्भरता 

और देगा हर निर्भया को

वरदान-ए-निर्भयता 

न्याय करने से ही होगा 

हाँ करने से ही होगा

वो करिश्मा सच

जो ख़त्म करेगा

मज़हबी रिवायतें 

और सिखलायेगा 

एकता की महानता 

कर्म करने से ही होगा

हाँ करने से ही होगा

वो करिश्मा सच 



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract