Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Akanksha Kumari

Abstract

2  

Akanksha Kumari

Abstract

उम्मीद

उम्मीद

1 min
446


मजबूरीयां होती है,

इसका मतलब ये नहीं है,

की इंसान बदल गया,

की रिश्ता बदल गया।


रिश्ता वही है जो पहले था,

कभी कभी वक़्त की कमी हो जाती है,

तो लोग समझ लेते हैं ,

की हम मतलबी हो गए।


मतलबी नहीं है हम,

बस दौर कुछ ऐसा चल रहा,

की हम बयान नहीं कर सकतें,

हम कहां गुम हैं।


माफी की उम्मीद रखतें हैं,

समझने की उम्मीद रखते हैं,

तुमसे साथ की उम्मीद रखते हैं,

मैं ना दिखूं इसका मतलब

ये नहीं कि मैं साथ नहीं।


साथ हूं हर पल,

दिखूं या ना दिखूं,

कहूं या ना कहूं,

मिलूं या ना मिलूं।


खुद को अकेला मत समझना,

वक़्त का खेल है सब,

ये वक़्त भी गुज़र जाएगा,

बस तुम हमेशा मेरे साथ रहना।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract