Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Suresh Sachan Patel

Others

3  

Suresh Sachan Patel

Others

।।तन्हा दिल।।

।।तन्हा दिल।।

1 min
131



अब तन्हा तन्हा दिल रहता है

याद तेरी फिर भी करता है

तन्हाई है अब मेरा गहना

फिर भी कुछ नहीं मुझको कहना

दूर जो मुझसे चला गया है

काॅ॑टे दिल में चुभा गया है

लौट के अब वह न आएगा

अभी और मुझे वह तड़पाएगा

तन्हाई का आलम अपना

कितना सुंदर था वह सपना

सुर्ख कली जब मुस्काई थी

पौध प्यार की उग आई थी

फिर भौंरा गुन गुन कर आया

कली के ऊपर फिर मॅ॑डराया

न जाने कैसा संगीत सुनाया

कली को उसने खूब लुभाया

कली भी अब इतराने लगी थी

भौरे से राग मिलाने लगी थी

मधुर मधू मधुकर ने पाया

मधुर स्वाद उसको था भाया

जी भरके रसपान वह करके

गायब हो गया फिर इस जग से

झूठे प्यार की थी यह माया

तन्हाई है अब मेरी शाया।



Rate this content
Log in