Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

KUMAR अविनाश

Others

4  

KUMAR अविनाश

Others

तेरी  यादों  की डोर

तेरी  यादों  की डोर

1 min
157


सावन की घटा ,घिर के आई ,

बरसी घटा घनघोर 

पावस के इस मौसम ,में 

हरियाली , छाई ,चहुँ ओर ,

                             

नाचे ,मयूरा , गाये कोयल

होकर ,मद ,मस्त , तन ,

प्यासी ,धरती की प्यास बुझाने ,

बरसी घटा ,घन घोर 

इस सावन में , याद ,सताए ,

करे बैचेन ,मोरे मन को ,


हे ,बादल ,तू दे ,सन्देश 

मेरी प्रिये को ना रूठे ,ऐसे ,

ना ,आंसू ,छलके ,

सावन की पुरवाई

लेकर आई , तेरी यादों की डोर.


Rate this content
Log in