Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Abasaheb Mhaske

Drama Fantasy

2  

Abasaheb Mhaske

Drama Fantasy

सुनो-सुनो मेरी कहानी...

सुनो-सुनो मेरी कहानी...

1 min
1.6K


जैसी भी है मेरी लेखनी...

जैसी दिखी, वैसी लिखी !

हो सकता हैं तुम्हे अच्छी ना लगे...

सुनो-सुनो मेरी कहानी...


अच्छी कहो या बुरी, ऐसी-वैसी...

कुछ भी कहो बहकी-बहकी सी !

चाहे कहो बिलकुल भद्दी , फटी पुरानी

सुनो-सुनो मेरी कहानी...


मैं लिखूँ या ना लिखूँ मेरी मर्जी...

पढ़ना हो तो बेशक पढ़ो, नहीं तो आगे बढ़ो !

भला किसने तुम्हें रोका है, ना कभी टोका है...

सुनो-सुनो मेरी कहानी...


प्रेमकथा, एक अनसुलझी बिलकुल विरानी है...

अच्छी है या सच्ची, जैसी भी है पर मेरी है !

मुझे तो लगती ही है बड़ी प्यारी सी

सुनो-सुनो मेरी कहानी...


सुनने से पहले एक बार समझ लो...

यह जरुरी नहीं कि खुद की जिंदगी हो !

हो सकता है शायद तुम्हारी हो...

सुनो-सुनो मेरी कहानी...


एक लड़का था अंजाना सा, बिलकुल बेकार...

एक लड़की थी बड़ी प्यारी सी, सबसे अलग !

दोनों में प्यार हुआ,

बाकी सब बताना क्या जरुरी है ?

सुनो - सुनो मेरी कहानी...


अच्छा भाई बताता हूँ...आगे क्या होना था ?

फिर एक बार...पारो-देवदास, हीर-रांझा !

किशन-कन्हैया और मीरा दीवानी सा हुआ...

सुनो-सुनो मेरी कहानी...


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama