Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

गुलशन खम्हारी प्रद्युम्न

Inspirational

4  

गुलशन खम्हारी प्रद्युम्न

Inspirational

सुमंदर छंद...

सुमंदर छंद...

1 min
244


सरसी/कबीर/

मात्रा 27(16,11) चरणांत21

विधा-गीत, शब्द -विश्वास


जीवन के इस कर्म क्षेत्र में,

    हिय में रख विश्वास ।

धर्म युद्ध में तय है सत को,

    मिलता जय विन्यास ‌।।

जीवन के इस कर्म...

परहित खातिर सब कुछ तजकर,

    हो अनुपम आगाज ।

अपनों से भी लड़ना होता,

    बनता गात सुराज ।।

किसको मानें दोषी अब तो,

    जग है पापी राज ।

मिलता है सुख का स्वर्ग यहॉं,

    करिए पावन काज ।।

दुख की गलियॉं हर्षित होंगी,

   खुद को करिए खास...

जीवन के इस कर्म...



Rate this content
Log in