Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

achla Nagar

Inspirational

4  

achla Nagar

Inspirational

संस्कार

संस्कार

1 min
230


सलाम है देश के वीर जवानों को,

चाहे वह डॉक्टर हो चाहे वह नर्स हो।


सब ने अपनी जिंदगी को दांँव पर लगाकर,

जो जिंदगी से लड़ रहे थे,

उनकी जिंदगी को बचाया।


हमें गर्व है कि हम भारतवासी हैं,

और भारत में ऐसे संस्कार है।


ऐसे डॉक्टर हो या नर्से हो,

या कोई भी सेवा दार हो,

तो उस देश में कभी कुछ गलत नहीं हो सकता।


हर परिवार में एक ऐसा सदस्य हों,

तो हम सब हमेशा सुरक्षित रहेंगे,

ऐसे देश का नागरिक होने पर मुझे गर्व है। 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational