Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

मुकेश कुमार ऋषि वर्मा

Romance

4  

मुकेश कुमार ऋषि वर्मा

Romance

सनम मेरे

सनम मेरे

1 min
203


सनम मेरे बेशक तू मुझसे बात न कर, 

दिल में बसाके, दिल से यूॅं दूर न कर

मोहब्बत जिंदा है मेरी, मेरे अश्कों से पूछ, 

पत्थर बन, पत्थर जैसे पैदा हालात न कर ।


वादे किए, करके क्यों तोड़ दिये तुमने, 

हसीं सपनों के उजालों में काली रात न कर ।


एक बार तो मुड़कर देख ले मोहब्बत की खातिर,

मेरे मासूम दिल पर इतना कठोर आघात न कर ।


मैं जैसा भी हूं, हूं तो तेरा ही... मान या न मान,

सनम मेरे यों गमों की मेरे जीवन में बरसात न कर ।


तुम भले भूल जाना मुझे, मैं न भूलूंगा,

सनम मेरे बेशक तू मुझसे बात न कर ।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance