Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Indu Tiwari

Romance

2  

Indu Tiwari

Romance

सलाम

सलाम

1 min
135


बना के दिल को कागज़,

अपने ख्वाबों को स्याही..

हर रोज़ पाकीज़ा मुहब्बत का

पैग़ाम तुझे भेजते हैं..

न लफ्ज़ होते हैं उसमें,

न हर्फ़ की जरूरत होती..

हर बार सिर्फ चाहत भरी

दीवानगी का सलाम भेजते हैं..!!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance