Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Mohsin Khan Poswal

Romance Tragedy Inspirational

4  

Mohsin Khan Poswal

Romance Tragedy Inspirational

शर्मिंदगी

शर्मिंदगी

1 min
233


उस दिन मुझ पर कितनी लानत बरसी होगी

जिस दिन तेरी आंख से आंसू निकले थे

जिस दिन तेरे माथे पे बल आए थे

जिस दिन अपने हाथ की मेहंदी


रचने से पहले ही तूने धो दी थी

जिस दिन तू ने घर की चीज़ें

ग़ुस्से से बिखरा दीं थीं

जिस दिन अपने सारे ज़ेवर

नोच के तूने फैंके थे

जिस दिन तेरे होंटों पे बस आहें थीं


जिस दिन मैंने 

तेरा नाज़ुक दिल तोड़ा था

जिस दिन तेरा हाथ भी छोड़ा , साथ भी छोड़ा

जिस दिन तूने दुनिया से मुंह मोड़ लिया 

और पंखे से झूल गई....


उस दिन मुझ पर कितनी लानत बरसी होगी

उस दिन मुझ पर कितनी लानत बरसी होगी।


Rate this content
Log in

More hindi poem from Mohsin Khan Poswal

Similar hindi poem from Romance