Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

मुकेश कुमार ऋषि वर्मा

Others

3  

मुकेश कुमार ऋषि वर्मा

Others

श्रीराम

श्रीराम

1 min
168



राम-राम मेरे श्रीराम,

नमन तुम्हें मेरा शत बार । 

दर्शन तुम्हारा मेरा त्यौहार ।। 


राम-राम मेरे श्रीराम,

गढ़ता हूं सुंदर छवि मन में ।

मिले कृपा प्रभु जीते तन में ।। 


राम-राम मेरे श्रीराम, 

सुनिए मेरी करुण पुकार । 

मुझ पर है पापों की मार ।।


राम-राम मेरे श्रीराम, 

नमन तुम्हे मेरा शत बार।

करो मेरे हृदय में अवतार ।।


राम-राम मेरे श्रीराम, 

तुम दया- धर्म के सागर ।

तुम संसार के पालनहार ।।


राम-राम मेरे श्रीराम,

मेरी पूर्ण करो अभिलाषा ।

मैं अमृतमयी दर्शन का प्यासा ।।



Rate this content
Log in