Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Nishi Bhatt

Abstract

4.6  

Nishi Bhatt

Abstract

सब बकवास है

सब बकवास है

1 min
46


  कुछ नहीं होता ये प्यार मोहब्बत , 

  सब बकवास है।


सब मतलबी हैं इस दुनिया में    

पैसे से बड़ा कोई साथी नहीं है यहाँ 

सब पुतले हैं यहाँ स्वार्थ के। 


अरे जहाँ लोग अपनों को ही धोखा दें ,

उनका तिरस्कार करें ,

वहां कैसा प्यार और कैसी मोहब्बत । 

              

ये कलयुग है, यहां सब मतलब के साथी हैं। 

अपना मतलब निकला तो पूछते तक नहीं हैं ,

ये प्यार इश्क़, सब धोखा है  !

          

किसी के पीछे अपनी ज़िन्दगी मत खतम करो !

क्यूंकि जहा सच्चा प्यार ही नहीं, 

वहां कदर क्या होगी ?

                          

ये प्यार इश्क़ मोहब्बत सब बकवास है, 

धोखा है और कुछ नहीं। 



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract