Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

राहुल द्विवेदी 'स्मित'

Abstract

4.9  

राहुल द्विवेदी 'स्मित'

Abstract

सादगी का फूल

सादगी का फूल

1 min
625



बेकली दिल की दिलों में ही रहे अच्छा ।

दर्द दिल का भी न कोई भी सुने अच्छा ।। 


गर शहर ही फूक दे वो रौशनी क्या फिर ;

या खुदा फिर तो अँधेरा ही मिले अच्छा ।


मुफलिसी के दिन गये तो भूल आये हम ;

सादगी का फूल जितना ही खिले अच्छा ।


मौत के आगोश में कब काम आया कुछ ;

इसलिए जो भी मिले जैसा मिलेे अच्छा ।


हुश्न दौलत और सो'हरत कब हुए किसके ;

मिल गये तो मिल गये जो खो गये अच्छा ।



Rate this content
Log in