Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Shyam Kunvar Bharti

Abstract

3  

Shyam Kunvar Bharti

Abstract

रक्षा का वादा

रक्षा का वादा

1 min
60


राखी का धागा भाई का बहना को रक्षा का वादा

रहेगा अजर अमर प्यार भाई बहन का जियादा,

फूलो कली नाजो से पली बहना सबका दुलार है

खुश रहे ताउम्र रंगो भरा हो जीवन न हो सादा,

आया कोरोना राखी का त्योहार आया आऊँ कैसे

भेजा संग राखी सेनेटाइजर मास्क का लिफाफा,

प्यार और दुलार के अलावा तुझे और मै क्या दूँ

नजर न लगे खुशियो तेरी किसी इच्छा है खासा,

आए हर बरस ये त्योहार राखी का संग तू आए

न तू मुझको भूले न मै यही हम दोनों रहे इरादा,

तिलक चंदन लगा दे कलाई मेरी राखी तू सजा दे

आरती उतार तू मेरी और मै न रहे पास निरासा,

मिठाई जैसी मीठी तेरी जिंदगी संग तेरा सुहागा

तू कहे न कहे तेरा दुख मै जान लूँगा सुन बहना,

जब भी पड़े जरूरत मेरी भाई भारती पास आजा!



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract