Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Shailaja Bhattad

Abstract

4  

Shailaja Bhattad

Abstract

रक्षा बंधन

रक्षा बंधन

1 min
365


रेशम के धागे में बांधती।

 दिव्यता का पुण्य प्रकाश।

 असीम विश्वास का त्यौहार।

 अनंत दुआओं का उपहार।  

@@@


फले-फूले भाई का अंगना।

बोले बहना का हर कंगना।

राखी पर दुआएं साथ लाई।

दिव्यता का पहन गहना।

@@@@

भाई का दुलार,

 बहना का प्यार। 

रेशम के धागे में भर लाई 

अनंत दुआओं का उपहार।

@@@@@@


अटूट विश्वास के साथ आई।

 देने रक्षाबंधन की बधाई।

अनंत दुआएं साथ लाई।

 भाई बहन की राखी आई।

@@@@@@


दिव्यता का पुण्य प्रकाश लाई।

 रेशम के धागे में विश्वास सजाई।

 भाई का संबल बन आई।

 भाई बहन की राखी आई।

@@@@@@#


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract