Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

अनामिका वैश्य आईना

Inspirational

4  

अनामिका वैश्य आईना

Inspirational

रिश्ते

रिश्ते

1 min
240


ये संगी साथी और रिश्ते नाते

जीवन मे हरपल साथ निभाते

बुरा समय क्षण में टल जाता 

जब खुशनुमा माहौल सजाते

दुःख दर्द भी हँसकर हर लेते

हिम्मत-हौंसला खूब ही देते

रिश्तों में प्यार अपार ही रखें

जीवन सुखद संसार ही रखें

संघर्षों से मिलकर करे सामना

कोई टूटे न मिल जुल थामना

सेवा प्रेम सौहार्द की हो सौगात

बाधाओं को दिखे तब औकात

सब रिश्ते समाज का उपहार

दे भाव सहयोग ताकत संस्कार।



Rate this content
Log in