Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

राहुल द्विवेदी 'स्मित'

Inspirational Others

4.7  

राहुल द्विवेदी 'स्मित'

Inspirational Others

राम दशहरा के अवसर पर

राम दशहरा के अवसर पर

1 min
156


शक्ति, शांति, सम्मान, सरलता, जन जन में प्रभु भर देना,

संस्कारों से परिपूरित हर, मानव का मन कर देना ।

मिले सफलता कदम-कदम पर, और समृद्धि विभूषित हो,

राम दशहरा के अवसर पर, सबको ऐसा वर देना ।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational