Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Sumit Malhotra

Abstract

3  

Sumit Malhotra

Abstract

राह तेरी-मेरी

राह तेरी-मेरी

1 min
209


राह तेरी-मेरी हुई जुदा जुदा,

हमको बचाएं रब और खुदा।

राहों में ऊंची-नीची डगरिया,

चलते-चलते ज़रा संभलना।


ठोकरें खाते हुए गिरना नहीं,

धीरे-धीरे क़दम हमनें उठाना।

सफर वो मुश्किल था क्योंकि,

हमारे जीवनसाथी संग ना था।


अंजान सफ़र अंजान राहों पर,

दूर-दूर तक साथ कोई नहीं था।

अकेलापन महसूस किया था मैंने,

उनके छोड़कर चले जाने के बाद।


सचमुच ग़लत राहों पर चल पड़ते,

इतना खुशनसीब बाल-बाल बचा।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract