Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Aaradhya Ark

Inspirational

4  

Aaradhya Ark

Inspirational

परचम लहराएंगे

परचम लहराएंगे

1 min
236


देशभक्त दीवाने सरहद के जवान 

भारती के चरणों में निज सिर झुकाएंगे!


 बैरी पछाड़ दिखाते वतन के गीत गाते 

 हंसते-हंसते अपनी जां वतन पर लुटायेंगे!


जज्बा भरपूर रखकर पराक्रमी योद्धा वीर 

जाकर रणवीर अपना पराक्रम दिखाएंगे!


उर में अंगार भर बुलंद हौसला कर 

 समर के मैदान में बड़ा कहर बरपाएंगे!


सजग सेनानी वीर चलते सीना तान के 

गीत वंदे मातरम का ये सदा गुनगुनाएंगे!


राष्ट्रधारा भाव पर हिम्मत बुलंद कर 

दुश्मनों को नाकों चने सेनानी चबवाएंगे!


अटल इरादे रख महासमर में वीर योद्धा 

आन बान शान से देश का परचम लहराएंगे!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational