Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Pinky Dubey

Others

4  

Pinky Dubey

Others

पिंजरा

पिंजरा

1 min
237


एक चिड़िया बंद है पिंजरे मे

उड़ाना चाहती है

पर उड़ नही पाती

सोचती रेहती है की कब वोह आजाद होगी इस पिंजरे से

आँखों मे अनेक सपने सजाए हुए

टुकुर टुकुर देखती पिंजरे के बाहर

कैसे लोग अपनो के साथ बाहर जाया करते है

मगर वोह रेहती इस पिंजरे मे

उसके अपने ही उसके सपनो को नही समजते

रोया करती थी रातो मे

कोई नही था उसका जो उसके सपनो को समझ पाए

अकेले रोया करती थी

सोचा करती थी कब आज़द होगी

उसके अपने उसे ताने मारते

उसको गलत टेहराते

उसके जज़्बातो को नही समजते

कहने को तोह उसका परिवार

मगर कोइ नही ऐसा

जो समझे उसके सपनो को

उम्मीद थी बस कब खुलेगा यह पिंजरा

एक दिन हुआ चमत्कार

खुल गया पिंजरे का द्वार

उड़ चली चिड़िया

अपने सपनो की और

फिर कभी नही देखा

मुड़कर उसने उस पिंजरे की ओर।


Rate this content
Log in