Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Vishabh Gola

Romance Fantasy Others

3  

Vishabh Gola

Romance Fantasy Others

"नैया मेरी चलती जाए"

"नैया मेरी चलती जाए"

1 min
145



नैया मेरी चलती जाए

डगमग डगमग गोते खाए

नदी की गोद में फिसलती जाए

सब को वश में करती जाए

नैया मेरी चलती जाए


ना है कोई मांझी

मनमीत मेरे साथी

निर्मल जल लहरें उठाए

नटखट नटखट मछलियाँ हाथों को छू जाए

मटक -मटक कर तैरती जाए

डगमग डगमग गोते खाए

नैया मेरी चलती जाए


शीत पवन चलती जाए

चेहरे को छूती जाए

लहरों को भी खूब उकसाए 

मनमीत मेरे मुस्कुराते जाए

डगमग -डगमग गोते खाए

नैया मेरी चलती जाए


बहते कमल नजारों की शान बढ़ाएं

शांति में कोयल मीठी वाणी सुनाए

हम भी गीत गाते जाएं

नजरें उठाए मनमीत प्रेम से देखते जाएं

डगमग डगमग गोते खाए

नैयामेरी चलती जाए


 छप- छप छप-छप छींटे उड़ाए

 मनमीत को हम छेड़ते जाएं

बातों के चप्पू से सैर सदा करते जाएं

सपना ही सही कहीं टूट ना जाए

मनमीत मेरे मुस्कुराते जाएं

डगमग डगमग गोते खाए

 नैया मेरी चलती जाए


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance