Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Shaimee Oza lafz

Romance

3  

Shaimee Oza lafz

Romance

नादान सा पहला प्यार

नादान सा पहला प्यार

1 min
131


ये बारिश का मौसम है,

भीगना अच्छा लगता है, अगर साथ आपका मिल जाए तो मानो,

खुदा ने बीन माँगे सब कुछ दे दिया,

आपका यूं गुज़रना अच्छा लग रहा है,

आपके चप्पलों के निशान जो हमको आपके साथ की उम्मीद देता है

हमको घुमा फिराकर बोलना न आता, आपकी चाहत में

हम थोड़े मुँहफट से हो गए है, बात करे तो भी क्या करे,

आपकी झुकी नजर आपका चेहरा 

दिल का ताला खोल ही देता है,

बातों ही बाता के सिलसिला कब प्यार मैं बदल गया पता नहीं चला,

आपकी आवाज सुनना अब आदत सी हो गई है, सुने बीना दिल न लगता।

ये सफर अब आदत बन जाता तो अच्छा लगता।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance