Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Piyush Goel

Romance

3  

Piyush Goel

Romance

मुझको प्यार हो गया

मुझको प्यार हो गया

1 min
153


बदला - बदला सा मेरा व्यवहार हो गया

भाई , मुझे तो अब प्यार हो गया

किसी की यादों में मैं तो खो गया

भाई , मुझे तो अब प्यार हो गया

उसकी मुझे पल - पल आती याद

जिसका हो गया जन्मो के लिए मैं आज

उसकी अदा का मैं तो दीवाना हो गया

वो शमा और मैं परवाना हो गया

प्यार करके तो देखो बड़ा प्यारा सुकून है

स्विट्ज़रलैंड में होगा हमारा हनीमून है

कोई मेरा दिल चुरा ले गई

वो मुझे प्यार का एहसास दे गई

मेरी लिखी जाएगी अब प्रेम कहानी

भात भरेगी मेरा अब मामी और नानी

बस अब मुझे करना प्रेम इज़हार है

मेरा दिल कहता की उसको भी मुझसे प्यार है


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance