Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Alpi Varshney

Others

3  

Alpi Varshney

Others

महामारी

महामारी

1 min
266


हाय रे ये कैसी पीड़ा

दर्द वे दर्द सहने की पीड़ा

27-28 दिन के बाद आता

कमर टांग तोड़ जाता

हाय रे ये ...

महिलाओं को कष्ट उठाना पड़ता

इससे ,कुल का वंश चलता

आज यहां मत घूमो वह मत जाओ

हर वक्त बिस्तर ही दिखता

हाय रे कैसी पीड़ा ......

हर वक्त आलस्य आता

दर्द ही दर्द सहन करना पड़ता

बड़ो से छुपाना पड़ता

भगवान से छुपना पड़ता

हाय रे ये ......

यह प्रकृति का नियम

विधाता ने इसको वरदान दिया

यह शरीर को बीमारी से बचाता

भूख प्यास की चिंता बढ़ाता

हाय रे ये......


Rate this content
Log in