Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Brijlala Rohan

Romance Classics Inspirational

4  

Brijlala Rohan

Romance Classics Inspirational

मेरी तकदीर

मेरी तकदीर

1 min
557


तकदीर से मिली अनोखी तकदीर हो तुम,             

जो दिल से अंतिम साँस तक न मिट सके

वैसी अमिट लकीर हो तुम।


तुम्हारा कोई मिसाल नहीं,

बेमिसाल हो तुम            

जिसकी तुलना किसी से हो नहीं सकता,

वैसी नजीर हो तुम।


निहारता रहूँ दिन -रात दिल,

दिमाग और नजरों से तेरी रूप को,

ऐसी अद्भुत,अतुल्य तस्वीर हो तुम।


मैं तेरे लिए बना हूँ या नहीं !

पर तुझे रब ने मेरे लिए ही बनाया है। 

खाली दिल, सुनी जिंदगी में तुझे मेरे लिए

फरिश्ते बनकर है उतारा।


Rate this content
Log in