Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Neha Yadav

Others

5.0  

Neha Yadav

Others

मेरी माँ

मेरी माँ

1 min
282


माँ


मेरी माँ



माँ आपसा दूसरा कौन बन पाया है


नौ माह तक गर्भ में रख अपने


एक आकार से नवाज़ा है


मां आपने मुझे धरती पर ला कर


हर रूप से सजाया है


रोते बिलखते समय के दरमियान


अपने आँचल से मेरे अश्रु को पोछ


मुझको गले से लगाया है


माँ आपसा दूसरा कौन बन पाया है


दर्द का बोझ ले सर पर अपने


हर ख़ुशियों से संजोया है

ख़ुद दर्द सह कर


अहसास नही होने दिया है


माँ आपका भोलापन


आपकी प्यारे प्यारे हाथों के स्पर्श


थपकियां देकर


लोरी की धुन गाकर


चैन की नींद सुलाया है


माँ आपसा दूसरा कौन बन पाया है


माँ आपसा दूसरा कौन बन पाया है


स्वरूप भगवान की


रूप इंसान की


दिल कोमल सा


ममता की खान सी


घर के आंगन में


खनक आपकी पायलों की


हर एहसास खुबसूरत लगता है


माँ आपसा दूसरा कौन बन पाया है


माँ आपसा दूसरा कौन बन पाया है




स्वरचित मौलिक रचना


नेहा यादव






Rate this content
Log in