Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

निखिल कुमार अंजान

Tragedy

3  

निखिल कुमार अंजान

Tragedy

मेरी कहानी

मेरी कहानी

1 min
309


मोहब्बत में हूँ थोड़ा ज्यादा 

लेकिन तुझे पा नहीं सकता


कभी न मिटने वाला ख्वाब है तू मेरा 

तुझे मैं चाहकर भी भुला नहीं सकता


आग ही आग है चारों तरफ लेकिन

सच्चे दिलों को यूँ जला नहीं सकता


ऐ इश्क मुस्कान न छोटी करना अपनी

फिर अंजान कभी मुस्कुरा नहीं सकता


बेशक तोहमत लाख लगाई गई है तुझ पर

कोई तेरी पवित्रता को जला नहीं सकता


ऐ इश्क, ये इश्क क्या होता है ये मुझे 

तुझसे बेहतर और कोई समझा नहीं सकता


गुमान है मुझे तेरे स्त्री होने पर ऐ इश्क

तेरी संवेदनाओं को शब्दों में बता नहीं सकता 


चल चाहत अपनी भूल भी जाऊँ एक बार को 

लेकिन तेरे समर्पण को यूँ ठुकरा नहीं सकता


ऐ इश्क अंजान का अंजान इश्क है तू

कोई भी इसको मिटा नहीं सकता...


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy