Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Nand Kumar

Others

4  

Nand Kumar

Others

मेरे श्याम

मेरे श्याम

1 min
574


हे मुरलीधर यदुकुल भूषण,

तेरे रूप का ऐसा असर हुआ ।

दिन रात सदा देखूं तुमको, 

तुम बिन जीना दुश्वार हुआ ।।


मेरी नींद गई सुध बुध भूला, 

तुमसे ही अनुपम प्यार हुआ ।

हे गोपिन चितचोर कहो किस, 

कारण दरश विलम्ब हुआ ।।


हे बृजनन्दन तव मुरली का , 

स्वर कब कानों में आएगा ।

प्यासा चातक हे माधव कब, 

कह स्वाति बूंद को पाएगा ।।


आओ मोहन माखन रोटी , 

 का तुमको मैं भोग लगाऊँ ।

देख देख तव मोहक मुखड़ा, 

मैं तो बलि बलि जाऊं ।।


पलकों की सेज सुलाकर के , 

ख्वाबों में तेरा दीदार करूं ।

खुले नयन मन हो व्याकुल ,

तुम बिन कैसे कह धीर धरूं ।।


Rate this content
Log in