Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Brijlala Rohan

Romance

4  

Brijlala Rohan

Romance

मेरे अल्फाज़ तेरी आवाज़

मेरे अल्फाज़ तेरी आवाज़

1 min
309


मेरे अल्फाज़ को देकर तुम अपनी आवाज़, 

आओ मिलकर करें सुकूननुमा सफर की खुशनुमा आगाज़।

आओ संग मिलकर गुनगुनाएं हम आज !

मिसाल पेश करें हम प्रेम की परिभाषा का करके जीवन में परकाज। 

कल किसने देखा है ?

आओ सुकून के कुछ पल संग जी लेते हैं आज ।

एक- दूसरे के दिलों पे हम दोनों ही तो करते हैं प्रेमपूर्वक राज ।

हर सफर में एक- दूसरे का साथ निभाता यही हमारी प्रेम की है तकाज ।

अब संग ही हर साँस लेना है ।

यही मेरी अंतिम अल्फाज़ तेरी आखिरी आवाज़ ।

जैसे दूध में मिश्री घुल जाती है वैसे ही हम खुद में घुल- मिल जायें आज ।

मेरे अल्फाज़ को देकर तुम अपनी आवाज़ ।

अमर बना दें हम अपनी आवाज़। 



Rate this content
Log in