Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Nand Kumar

Others

4  

Nand Kumar

Others

मेरा घर सबसे प्यारा

मेरा घर सबसे प्यारा

1 min
156


दिन भर रहे कहीं हम लेकिन , 

घर मे साम बिताते हैं।

घर से जुड़ी है यादें अपनी , 

घर ना भूले जाते हैं ।।


ईट फूस लकडी से बने ना ,

घर को प्यार बनाता है ।

देखे ख्वाब पूर्ण करने को ,

मानव भवन बनाता है ।।


बचपन मे मां घर की शोभा ,

अन्नपूर्णा बन जाती है ।

भाई बहन त्यागमय होते ,  

उनकी प्यार ही थाती है ।।


खेल के घर मे बीते बचपन , 

करता यौवन मनमानी ।

वही सुखी है सदा जिन्होंने , 

मानी अपनो की वानी ।।


चाहे आलीशान भवन हो , 

गैर से निज घर ही प्यारा ।

आत्मिक है सम्बन्ध इसलिए , 

मेरा घर मुझको प्यारा ।।


Rate this content
Log in