Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

अंजु लता सिंह

Comedy

2  

अंजु लता सिंह

Comedy

"मच्छर "

"मच्छर "

1 min
312


 गरमी में क्यों आ जाते हो, तुम घर के अंदर?

छोटे-बड़े कटखने दुश्मन,ओ काले मच्छर!

भिन-भिन का ही राग सुनाकर, करते हो जी बोर-

धोखा देकर डंक मारते, मिले जहां अवसर.


ऊंचे उड़कर हमें चिढ़ाते,मौका मिलते ही छिप जाते-

ताली मार मारकर हम भी सचमुच बेहद ही थक जाते, 

ढूंढ तुम्हें पाते भी हम ना,तंग करो जमकर-

मच्छरदानी नहीं लगाते,ऑल आउट से रखते नाते.

गरमी में क्यों आ जाते हो, तुम घर के अंदर? 


होवें गांव शहर हैरान,निश-दिन छेड़ो अपनी तान

मलेरिया से तंग थे पहले डेंगू ने अब ली है जान

बात मान लो उड़ जाओ ,परदेस ठिकाना कर लो-

खून न चूसो,डंक न मारो,तन-मन हैं परेशान.



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Comedy