Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Rajit ram Ranjan

Romance

2  

Rajit ram Ranjan

Romance

मैं मर नहीं जाऊंगा

मैं मर नहीं जाऊंगा

1 min
287


मेरी वफ़ा का 

ऐसा सिला मिलेगा

मुझे मालूम नहीं था !


इस तरह वह 

मुँह मोड़ लेगी 

यक़ीन नहीं था !


दिल तोड़ जाना 

उसका यूँ छोड़ जाना

लगता हैं उसे 

मैं जी नहीं पाउँगा !


वो तड़पेगी रात-दिन 

मेरे बिना 

मैं मर नहीं जाऊंगा !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance