Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Anil Mishra Prahari

Abstract

4  

Anil Mishra Prahari

Abstract

माँ।

माँ।

1 min
24.5K


माँ ! तेरे आँचल में जो इतना प्यार नहीं होता 

सचमुच इतना सुन्दर मेरा संसार नहीं होता।


मैं बिखर जाता यहाँ तिनके  की  तरह

तेरी ममता का मिला आधार नहीं होता।


तेरे हाथ अगर मेरी पतवार नहीं बनते 

मैं जिन्दगी के भँवर के पार नहीं होता।


इन आँखों की रोशनी का क्या करना

तेरी सूरत का यदि  दीदार नहीं  होता।


माँ एक शब्द नहीं, जमीं पर अवतार है 

जिसकी दुआ के बिना उद्धार नहीं होता।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract