Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Lakshman Jha

Inspirational

4  

Lakshman Jha

Inspirational

" लेखक की दक्षता "

" लेखक की दक्षता "

1 min
224


अनायास ही कविताओं का सृजन नहीं होता है 

बहुत गंभीरता से विषयों का चयन करना पड़ता है !


छोटे -छोटे शब्दों में हम कविता की माला गढ़ते हैं 

अपनी भावना के महलों को हम रंगरोदन करते हैं !


पढ़नेवाले तो बहुत कम हैं फिर भी तो ख्याल रखते हैं 

उनकी समीक्षाओं और आभार का सम्मान सदा करते हैं !


सकारात्मक कविताओं को पढ़ने की सभी की चाह होती है  

विवादित विषयों की लेखनी को सदा हर क्षेत्र में तिरस्कार होती है !


लेखनी में सत्यम, शिवम, सुंदरम का स्थान होना चाहिए हो सके तो 

लेखकों की सुंदरतम लेखनी का अंदाज होना चाहिए !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational