Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Archana kochar Sugandha

Others

4  

Archana kochar Sugandha

Others

कविता की कविता

कविता की कविता

1 min
246



कविता- की कविता 

शीर्षक विहीन हुई 

जग में दीन-हीन हुई 

रक्षकों-भक्षकों की नजर का शिकार 

हर रहगुजर के अधीन हुई । 


कविता- की कविता निराश हुई 

शीर्षक विहीन हताश हुई 

शीर्षक की खोज में गुमराह 

केवल एक तलाश हुई। 


कविता - की कविता

घुंघरूओं की झंकार हुई 

महफिलों में गुलजार हुई 

बाजार में सजी और सजती ही गई 

इंसान से चीज और समान हुई। 


भान्ति-भान्ति के रसों में रची-बसी 

कविता- की कविता साकार हुई 

सम्मान की पराकाष्ठा को प्राप्त 

रंगमंच पर सत्कार हुई ।


Rate this content
Log in