Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Deepti Tiwari

Others

4  

Deepti Tiwari

Others

कर नारी का सम्मान

कर नारी का सम्मान

1 min
251


घोर अंधेरा छाया था,

मन मेरा कुछ घबराया था,

सुनी सड़कें सुना जहां था ,

कोई ख़बर लेने न कोई वहा था।


मन में मचा हुआ कोहराम,

औरत हूं कुछ सहमी सी,

कोई न मिल जाएं शैतानी फितरत सी,

डग मग डग मग सहमी सी ।


नज़र चुराए चुप चुप सी,

तभी आवाज एक अजनबी सी,

तेज़ धड़कने तेज़ कदम,

भागते हुए बढ़ते कदम ।


तभी आई एक आवाज ,

क्या करूं मैं आपकी कोई मदद,

ये सुन मै ठिठक गई,

कुछ पल के लिए झिझक गई।


पलट कर देखा उसे,

मुझे ना समझना शैतानी ,            

अवतार मैं वह नर जो करता हूं नारी का सम्मान,

डर मत रख हौसला ।    

             

मेरे रहते तुझे कोई छू ना पाएगा,         

रिक्शे में बैठकर वह पीछे पीछे घर तक आया ,

जियो सकून से तुम ,               

क्योंकि अब तेरा भाई आया।।



Rate this content
Log in