Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

SANGEETA- A-SHEROES

Others

3  

SANGEETA- A-SHEROES

Others

कोख

कोख

1 min
239


औरत को उस खुदा ने क्या करिश्मा बख्शा है 

दुनिया का हर इंसान इसी कोख से जन्मा है

औरत की कोख कभी ना करती कोई भेदभाव 

पोषित करती उस जीव को रख के ममता का भाव

इस कोख से निकले ना जाने कितने महान लोग 

औरत इस सृष्टि की कर्ता है कैसे भूल जाते लोग 

छांव मिले माँ की कोख के अंदर 

बाहर मिले माँ के आँचल में 

घायल ना करो कभी किसी कोख को 

सोचो यह सृष्टि रुक जाएगी 

अगर औरत ना होगी इस संसार में

बेचो ना कोख उसकी, ना पतन उसका होने पाए

पूजते देवी की मूरत, औरत में भी उस मां को देखा जाए ।।



Rate this content
Log in