Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

AJAY AMITABH SUMAN

Abstract Others

4  

AJAY AMITABH SUMAN

Abstract Others

किवाड़ खा गई

किवाड़ खा गई

1 min
223


सबूत भी गवाह भी

किवाड़ खा गई,

जालिम ये दीमक सारी,  

मक्कार खा गई।


हराम की थी रातें, 

छिपी सी मुलाकातें ,

किसने खिलाये क्या गुल,

गुमनाम सारी बातें।


आस्तीन में छुपे हुए, 

गद्दार खा गई ,

जालिम ये दीमक सारी, 

मक्कार खा गई।


जिस रोड के थे चर्चे , 

जिस पर हुए थे खर्चे ,

लायें कहाँ से उसको , 

लिख लिख भरे थे पर्चे।


कि झूठ पर फले सब , 

रोजगार खा गई,

जालिम ये दीमक सारी,  

मक्कार खा गई।


फाइल में बन पड़ी थी , 

चौपाल की जो बातें,

ना ब्रिज वो दिखती है , 

बस नाम की ही बातें।


दफ्तर के काले चिट्ठे ,

कारोबार खा गई,

जालिम ये दीमक सारी,  

मक्कार खा गई।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract