Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Anjali Kumari

Drama

3.3  

Anjali Kumari

Drama

ख्ववाहिशें

ख्ववाहिशें

1 min
6.7K


दिन का पता नहीं होता

रात की खबर तक नहीं होती,

डुबता सूरज और खिलता चाँद

अनगिनत सपनों कि तरह

इन आँखों में टिमटीमाते हैं,

हम तो आँखों में हज़ारों सपनें लिए

हर रोज़ जागतें हैं ...


इस दुनिया कि हकिकत से तो हम अंजान नहीं,

माना सपनों कि दुनिया का यहाँ कोई पहचान नहीं,

मगर हम भी ख्वाहिशों को सच करने में यकिन रखतें हैं ,

हम तो आँखों में हज़ारों सपनें लिए हर रोज़ जागतें हैं.....


हर रोज़ जो सपना निंदों में अधूरा रह जाता हैं,

आखिर यही तो अधूरे सपने को हकिकत में

पुरा करने कि याद दिलाता हैं,

आँखें खुलते ही हम तो सपनों कि ओर कदम बढा़तें हैं,

हम तो आखों में हज़ारों सपनें लिए हर रोज़ जागतें हैं......



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama