Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Shalini Tripathi

Abstract

3  

Shalini Tripathi

Abstract

खुद क़ो समझना

खुद क़ो समझना

1 min
12.1K


कभी मन करता हैं

खुद से दूर चली जाऊँ


इसलिए नहीं की में दुखी हूँ

इसलिए नहीं में ग़ुस्सा हूँ


इसलिए की मुझे खुद को

समझने की कोशिश है।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract