Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Padma Motwani

Abstract

4.7  

Padma Motwani

Abstract

कागज़ कलम

कागज़ कलम

1 min
238


जीवन के नग्मे लिखे हैं कागज़ पर

कलम ने बखूबी साथ निभाया है।

कल्पनाओं को शब्दों में पिरोने पर

पुरानी यादों ने भी साथ निभाया है।


मेरे खयाल इतराते हैं मुझ पर,

जब उन्हें दोस्ती करनी होती!

चुपके से एहसास बिखेरते हैं  

कुछ समय ने भी साथ निभाया है।


नाज़ करती कागज़ की धरती पर 

कलम भी रंगीन हो जाती है,

ज़िंदगी की किताब लिखने में 

मेरी सहर ने भी साथ निभाया है।


कागज़ कलम का कुछ रिश्ता ऐसा

नदिया संग विशाल सागर के जैसा 

कलम जीवन को जीती कागज़ पर,

मेरे जज़्बातों ने भी साथ निभाया है। 



Rate this content
Log in