Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Lokeshwari Kashyap

Others

4  

Lokeshwari Kashyap

Others

जोड़ी राधे श्याम की

जोड़ी राधे श्याम की

1 min
285


जोड़ी राधे श्याम की,जग में है अनुपम l

 कीर्ति जाके प्रेम की, देखे रहा संसार l


 बड़े मनुहार प्रेम से, बिंदि देत भाल l

है खुश राधा रानी ,कृष्ण करे सिंगार l


 स्वर्ण की सुंदर मुरली, राधा पकड़े हाथ l

 प्रेम समाता ना मन में , जब दोनों हो साथ l


मोर पंख ऐसे सोहे ,चितेरे का कलम l

 देखे जो प्रेम इनका , मिटे सारी जलन l


 खोए हैं एक दूजे में, मुखड़े पर मुस्कान l

 रोमांचित तन मन है, देखे नित अपलक l


 श्याम मूरत मोहिनी, गले बैजंती माल l

 मोर पंख की लेखनी, कमल नाल सा हाथ l


 रह गए चित्र लिखे से,बैठ जमुना तीर l

 नैनो से नैना मिले, मन में खिले कमल l


 शोभा राधेश्याम की, देख रही लोकेश l

 मन में प्रेम समाए ना, नयन से बहे धार l


 लीला यह है श्याम की, देख हुई निहाल l

 मंत्रमुग्ध है दोनों ही, अद्भुत है रोमांच l



Rate this content
Log in